Follow Us:

शिमलाः दूर की रिश्तेदारी में चाचा ने 17 साल की भतीजी को बनाया अपनी हवस का शिकार

पी. चंद, शिमला |

राजधानी शिमला में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां दूर के एक रिश्तेदार ने नाबालिग लड़की के साथ वाट्सऐप के माध्यम से दोस्ती को बढ़ाया और बहला-फुसला कर उसे अपने किराये के कमरे में ले गया। जहां उसने पीड़िता को कोल्ड ड्रिंक और पेस्ट्री में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे खिलाया। इसके बाद 17 साल की पीड़िता जब बेहोश हो गई, तो आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी बना लिया। अब आरोपी उस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा है। पीड़िता के पिता ने इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तारी कर लिया है।

शिकायत के अनुसार आरोपी पीड़िता का दूर की रिश्तेदारी में चाचा लगता है। पिछले तीन-चार साल से आरोपी और पीड़िता एक दूसरे के संपर्क में थे। जानकारी के अनुसार मामला साल 2017 का है, जब वाट्सऐप के जरिये पीड़िता का आरोपी के साथ संपर्क हुआ। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी। अगस्त 2019 में पीड़िता शिमला के भट्टाकुफर क्षेत्र में आरोपी से मिली। इस दौरान आरोपी उसे बाइक पर बिठाकर अपने किराये के कमरे में ले गया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को कमरे में कोल्ड ड्रिंक और पेस्ट्री खाने को दी, जिसको खाने के बाद वह बेहोश हो गई।

आरोपी ने बेहोशी की हालत में उसके साथ दुष्कर्म किया और इस घिनौनी हरकत का वीडियो भी बना लिया। अब वह पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रहा है। मामले की पुष्टि करते हुए शिमला एसपी मोहित चावला ने को बताया कि पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है। पीड़िता के पिता की ओर से दर्ज़ शिकायत के आधार पर आरोपी को आईपीसी की धारा 376(2) (दुष्कर्म),आईटी के सेक्शन 67 और पोक्सो अधिनियम की धारा 3/4 के तहत आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।