Follow Us:

सिरमौर: ईंटों से भरे ट्रक में छिपाकर ले जा रहे थे 250 पेटी शराब, पुलिस ने पकड़ा

पी.चंद |

उपमंडल संगड़ाह के अंतर्गत आने वाले नौहराधार के समीप ईंट के एक ट्रक से पुलिस ने अवैध शराब की बड़ी खेप बरामद की। पुलिस ने ईंट से लदे ट्रक नंबर HP-71-3747 से हरियाणा में बिकने वाली शराब की 250 पेटी बरामद की है। पुलिस ने मौके पर कार्रवाई करते हुए ट्रक चालक को गिरफ्तार कर शराब को कब्जे में ले लिया है। ट्रक चालक शिमला के मझौली गांव से रहने वाला है।

जानकारी के अनुसार ट्रक में मौजूद हरियाणा की शराब और बियर की पेटियों को ईंटों के बीच छिपाया गया था। जिसके चलते इन्हे निकालने और गिनने में पुलिस को समय लगा । बताया जा रहा है कि इलाके में काफी अरसे से पेशेवर लोगों द्वारा अवैध शराब का धंधा किया जा रहा है, जिसका एक कारण यहां ठेकों में शराब मंहगी मिलना बताया जा रहा है।

इससे पहले 12 अक्टूबर को डीएसपी संगड़ाह के नेतृत्व में खड़कोली में पुलिस हरियाणा में बिकने वाली शराब की 70 पेटियां पेटियों के साथ दो गाड़ियों को कब्जे में ले चुकी है। पुलिस अधीक्षक सिरमौर ओमपति जम्वाल ने मामले की पुष्टी करते हुए बताया कि एसआईयू टीम ने शराब की इस खेप को पकड़ने में सफलता हासिल की। डीएसपी संगड़ाह शक्ति सिंह ने कहा कि ट्रक में ईंट के बीच शराब की पेटियों को छुपाया गया था।