Follow Us:

सिरमौर: नाबालिक से दुष्कर्म करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट ने 5 दिन के रिमांड पर भेजा

रोबिन शर्मा |

जिला सिरमौर अंतर्गत माजरा थाने के जगतपुर गांव में दबंगों की दबंगई का मामला सामने आया था। जहां दो युवकों ने प्रवासी मजदूरों की बेटी जो कि नाबालिक है उसका अपरहण करके अपने घर ले जाकर दुष्कर्म किया।

जानकारी अनुसार 17 वर्षीय प्रवासी मजदूर की बेटी रात को बाथरूम करने गई तथा वहां से अंधेरे में चिप के दो लड़कों ने मुंह पर कपड़ा बांधकर लड़की का अपहरण करके अपने घर ले गए। वहां पर इस नाबालिक के साथ दुष्कर्म किया और बेहोशी की हालत में घर से बाहर फेंक दिया।

प्रवासी मजदूर को जब बेटी के साथ हुए दुष्कर्म के बारे में पता चला तो माजरा थाना में शिकायत दर्ज करवाई और तुरंत सख्त कार्रवाई की मांग की थी जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों के पकड़ने में सफलता पाई है।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि दुष्कर्म करने वाले युवक खुल्ला ओर बज्जर जगतपुर निवासी हैं। जिन्हें बज्जर हरियाणा के कुरुक्षेत्र से पकड़ा गया है और दूसरे आरोपी को उत्तराखंड के देहरादून से पकड़ा गया है। डीएसपी सोमदत्त ने बताया कि जैसे ही माजरा थाने में शिकायत दर्ज की गई एक आरोपी को माजरा पुलिस ने तुरंत पकड़ लिया था जबकि दूसरा 24 घंटे के भीतर देहरादून से पकड़ा गया दोनों आरोपियों को आज अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 5 दिन का रिमांड पर भेज दिया गया है।