Follow Us:

शिमलाः नारकंडा में बर्फ़ पर फिसली गाड़ी, हरियाणा के 2 पर्यटकों की मौत

पी.चंद, शिमला |

हरियाणा के पर्यटकों की गाड़ी नारकंडा के पास बर्फ पर फिसलने के कारण दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार में 4 लोग सवार थे। इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि अन्य घायल हैं। ये दुर्घटना मंगलवार देर शाम नारकंडा के साथ स्थित हटू माता के मंदिर के रास्ते में हुई। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इस दौरान उन्होंने घटनास्थल से दो पर्यटकों के शव बरामद किए गए हैं। वहीं दो घायलों को कुमारसेन अस्पताल शिफ्ट कर दिया गया है।

हादसे में आशीष (25) पुत्र राम लाल और नवीन (28) पुत्र विजेंदर की मौत हुई है। ये दोनों रोहतक के रुड़की गांव के रहने वाले थे। घायलों में इसी गांव का पवन और यूपी के शामली जिला का अदील मलिक शामिल है। कुमारसेन पुलिस ने दुर्घटना को लेकर मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

डीएसपी कुमारसेन चंद्रशेखर ने बुधवार को बताया कि कार में चार लोग सवार थे। हादसे में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। घायलों को कुमारसेन अस्पताल में भर्ती किया गया है और इनकी हालत में सुधार है। उन्होंने कहा कि शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।