Follow Us:

सोलन: जूतों के फीते का फंदा बनाकर युवक ने की आत्महत्या!

पी.चंद |

प्रदेश में आत्महत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे। ताजा मामला जिला सोलन में पेश आया है। यहां ब्रूरी के समीप राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर स्थित रेन शैलटर में युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में शव फंदे से लटका मिला है। लेकिन हैरानी वाली बात यह है कि जिस फंदे पर युवक का शव लटका मिला है वह फंदा शूज़ और हुड के लेसिस से बनाया गया है। मृतक युवक उत्तराखंड का रहने वाला है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। युवक की मौत हत्या है या आत्महत्या ये जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी सोलन अशोक वर्मा ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि ब्रूरी के समीप रेन शैल्टर में युवक ने फांसी लगा ली है। जिसके चलते पुलिस की टीम ने मौके का दौरा किया तो पाया कि युवक ने शूज के लेसिस से फंदा बनाकर अपनी जीवन लीला खत्म की है।

उन्होंने बताया कि युवक की जेब से आधार कार्ड मिला है। जिससे पता चला है कि युवक उत्तराखंड का रहने वाला है जिसकी उम्र करीबन 28 वर्ष है। यह युवक यहां कैसे पहुंचा इस बात की जानकारी हासिल की जा रही है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। असल में मौत के कारणों का खुलासा, पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही हो पाएगा।