Follow Us:

कुल्लू: अस्पताल में इलाज करवाने आई महिला की नकदी और गहने चोरी

गौरव, कुल्लू |

क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू की चौथी मंजिल में उपचार करवाने के लिए दाखिल हुई एक महिला के सोने चांदी के आभूषण सहित नकदी चोरी हो गई है। यह घटना देर रात की है जब गड़सा घाटी की शियाह निवासी भावना क्षेत्रीय अस्पताल में उपचार करवाने के लिए भर्ती हुई है और रात को वह अपने बैड पर सो रही थी और अपने आभूषण और नकदी बैग में रखी हुई थी। देर रात को किसी ने महिला के इस बैग पर हाथ साफ कर दिया। हालांकि बैग सुबह चौथी मंजिल के ही शौचालय में सफाई कर्मचारी को मिला लेकिन बैग में रखे गया सामान गायब था।

महिला भावना ने बताया कि उसके बैग में सोने का मंगलसूत्र, चांदी के कडे़, पायल सहित अन्य ज़ेवर  थे। जबकि नकदी 10 हजार रुपए भी इसी बैग में रखे हुए थे यह पैसा उपचार करने के लिए लाया हुआ था। लेकिन चोरों ने उसके सोने चांदी के आभूषणों सहित नकदी पर हाथ साफ किया है। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस से की है।

पुलिस ने दिनभर क्षेत्रीय अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज चैक किए लेकिन शाम तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। हालांकि पुलिस का दावा है कि सीसीटीवी में दो संदिग्ध रात के करीब अढ़ाई-तीन बजे यहां कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं लेकिन ये कौन लोग हैं फुटेज में साफ नहीं दिखाई दे रहे हैं।

जबकि दूसरी तरफ अस्पताल की पार्किंग से भी एक वाहन से पर्स और जरूरी दस्तावेज भी चोरी हो गए हैं। इसका भी पुलिस अभी तक कोई पता नहीं लगा पाई है। उधर, पुलिस के अनुसार चोरी की घटनाओं में पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।