Follow Us:

सुंदरनगरः सूचना पर पुलिस ने कब्जे में ली फर्जी नंबर की स्कूटी

सचिन शर्मा, मंडी |

जिला मंडी के अंतर्गत आने वाले सुंदरनगर के चौगान में पिछले दस बारह दिनों से लावारिश खड़ी सफेद रंग की एक नई हौंडा एक्टिवा स्कूटी को पुलिस ने रोड सेफ्टी क्लब के प्रेस सचिव अश्वनी सैनी की ऑनलाईन शिकायत उपरांत कब्जे में ले लिया है। स्कूटी पर (HP-31B-9180) नंबर मार्कर से लिखा गया था। जब इस नंबर की जांच की गई तो यह फर्जी पाया गया। यह नंबर सुजुकी कार के नाम पर रजिस्टर्ड है।

मामले की पुष्टी करते हुए डीएसपी गुरबचन सिंह ने बताया कि अश्वनी सैनी की और से लिखित शिकायत मिली थी जिस पर बीएसएल थाना को सूचित कर स्कूटी को कब्जे में लिया गया है। सभी थानों को स्कूटी के सबंध में इतलाह की गई है इसके असल मालिक का पता लगाया जा रहा है। मामला दर्ज़ कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

 महिला ने लौटाया 60 हजार का मोबाईल और नगदी

जिला मंडी के सुंदरनगर में बीबीएमबी कॉलोनी के जीरो चौक पर स्तिथ  शौचालय में एक महिला अपना पर्स भूल गई। पर्स में नगदी के आलावा साठ हजार मूल्य का कीमती आई फोन था। जब महिला घर पहुंची तो ध्यान आया कि पर्स तो शौचालय में भूल गई। जब महिला मोबाईल ढूढ़ने शौचालय पहुंची तो पर्स गायब था। इसी दौरान महिला के पति के फोन पर  प्रोमिला पत्नी राज कुमार निवासी शॉप नम्बर 99 इंदिरा मार्किट बीबीएमबी कॉलोनी ने आई फोन, पर्स और नगदी मिलने की सूचना दी और उन्हें पर्स और फोन लौटा दिया ।जिस पर उन्होंने महिला की ईमानदारी के लिए उसे बतौर ईनाम 500 रूपए दिए।

यह जानकारी देते हुए व्यापार मंडल बीबीएमबी कॉलोनी के वरिष्ठ उप प्रधान संजय साम्भर ने बताया कि प्रोमिला के पति मिस्त्री का कार्य करते है महिला को ईमानदारी के लिए व्यापार मण्डल के  आगामी जरनल हाऊस में सम्मानित किया जाएगा।