Follow Us:

चंबाः सुलतानपुर में टैक्सी ड्राइवर ने मंदिर की घंटी से फंदा लगाकर की आत्महत्या

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला चंबा में एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है। यहां शहर के साथ लगते सुलतानपुर वार्ड में एक टैक्सी चालक ने फंदा लगाकर जीवनलीला खत्म कर ली। मृतक व्यक्ति की पहचान सुभाष कुमार 39 साल पुत्र पृथी चंद निवासी भुज्जा के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार सुभाष लंबे समय से सुलतानपुर में टैक्सी चलाकर अपने परिवार का गुजारा करता था। सुभाष बीते काफी समय से सुलतानपुर में किराये के कमरे में रहता था। बीते कल वह टैक्‍सी स्टैंड में गाड़ी को पार्क करके रोजाना की तरह अपने क्‍वार्टर चला गया था।

बताया जा रहा है कि आज सुबह जब लोग मंदिर में जा रहे थे तो उन्होंने मंदिर की घंटी से एक व्यक्ति को लटका हुआ पाया। इसके बाद से जानकारी सुलतानपुर चौकी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर जांच शुरू कर दी और वहां मौजूद लोगों के बयान दर्ज किए। फिलहाल इस बात का पता नहीं चल पाया है कि सुभाष ने आत्महत्या क्यों की। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर उनके बयान दर्ज किए। शुरूआती जानकारी में परिजनों ने कोई शक जाहिर नहीं किया है।

मामले की पुष्टि करते चंबा एसपी ने कहा कि पुलिस को सुबह मंदिर में व्यक्ति के बारे में सूचना मिली थी। जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की गई। इस बारे में परिजनों के बयान दर्ज किए गए हैं। वहीं, मेडिकल कॉलेज के चिकित्‍सा अधीक्षक का कहना है कि फंदे में झूलने के कारण ही व्यक्ति की मौत हुई है। फंदे में झूलने के कारण गले की हड्डी टूटी है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस को रिपोर्ट सौंप दी गई है।