Follow Us:

मंडी में चिता से शव उठा ले गई पुलिस, मृतका की बहन ने जताया था मौत पर शक

डेस्क |

मंडी: गोहर उपमंडल में मुख्यालय गोहर पर ही रविवार को उस समय हड़कंप मच गया जब शमशान घाट में एक शिक्षिका की मौत के बाद उसके शव को चिता पर रख कर आग देने की तैयारी की जा रही थी और वहां पर पुलिस ने पहुंच कर अंतिम संस्कार को रूकवा दिया और लाश को अपने कब्जे में ले लिया।

जानकारी के अनुसार इलाके के गांव कंडोल गांव की शिक्षिका निवेदिता गुप्ता ने रविवार सुबह अपने ही घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पेशे से अध्यापिका निवेदिता गुप्ता के पति अजय गुप्ता हैं जो जल शक्ति महकमे में एसडीओ के पद पर कार्यरत हैं। फांसी लगाने के बाद इसकी सूचना मायके वालों को भी दी गई, मगर मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने किसी तरह का शक नहीं जताया जिस पर परिवारजनों ने अंतिम संस्कार की तैयारी करके लाश को शमशानघाट पहुंचाया।

जैसे ही चिता को आग देने की तैयारी की जा रही थी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। आत्महत्या के मामले में आई शिकायत का हवाला देकर पुलिस ने अंतिम संस्कार रूकवाकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया। बताया गया कि मृतका की बहन ने पुलिस को आनलाइन शिकायत भेज कर मौत के मामले पर शंका जाहिर की थी। डीएसपी मुख्यालय राजेश उपाध्याय भी मौके पर पहुंचे। बताया गया कि लाश का अब पोस्टमार्टम होगा और उसके बाद ही अंतिम संस्कार हो सकेगा। पूरे इलाके में इसे लेकर चर्चा है।