Follow Us:

फ्री में कोचिंग देने से मना किया तो पीट दिया टीचर

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पटना के कंकड़बाग इलाके में कोचिंग इंस्टीट्यूट चलाने वाले एक टीचर संतोष कुमार पर मंगलवार को कुछ छात्रों ने हमला कर दिया। घर से कोचिंग सैंटर के लिए निकले टीचर को रास्ते में कुछ छात्रों ने रोका और सड़क पर ही लाठियों से हमला कर दिया। इस घटना में कोचिंग संचालक बुरी तरह से घायल हो गए। संतोष कुमार ने 2 छात्रों के खिलाफ और 10 अज्ञात के खिलाफ कंकड़बाग थाने में मामला दर्ज करवाया है।

संतोष कुमार ने बताया कि वह राजधानी के पीरबहोर इलाके में कोचिंग संस्था चलाते हैं। सोमवार शाम कुछ छात्र उनसे मिलने आए थे और उनसे मुफ्त में कोचिंग करवाने की मांग करने लगे। जब संतोष कुमार ने इसका विरोध किया तो वे उन्हें देख लेने की धमकी देते हुए चले गए। अगले ही दिन जब संतोष अपने घर से निकलकर इंस्टीट्यूट जा रहे थे तो रास्ते में उन पर ही छात्रों ने जानलेवा हमला कर दिया।

संतोष ने बताया कि उन पर हमला करने वाले ज्यादातर छात्र छात्रावास के थे और एक छात्र ने उन पर तान दी थी। कोचिंग संचालक पर हमला करने वाले छात्र उनकी घड़ी, मोबाइल और बटुआ भी लूट कर चले गए। इन सभी चीजों की कुल कीमत तकरीबन 2 लाख रूपए है।

इस पूरी घटना का मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने जांच की और मौके पर लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला, जिसमें 10 छात्र कोचिंग संचालक की जमकर पिटाई करते हुए नजर आ रहे हैं। इस घटना के बाद से ही सभी छात्र फरार हैं। पुलिस इन सभी छात्रों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही है।