Follow Us:

मंडीः चोरी के मामले में उदघोषित अपराधी को सुंदरनगर में धर दबोचा

सचिन शर्मा, मंडी |

पीओ सेल मंडी ने एक उदघोषित अपराधी को पकड़ने में सफलता प्राप्त की है। मंडी पुलिस पीओ सेल टीम ने पुलिस थाना बल्ह जिला मंडी में दर्ज़ हुए एक चोरी के मामले में उदघोषित अपराधी को सुंदरनगर के नरेश चौक से धर दबोचा है। जानकारी के अनुसार आरोपी रंजीत सिंह पुत्र प्रेम सिंह निवासी सुंदरनगर जिला मंडी के खिलाफ साल 2011 में आईपीसी की धारा 454 और 380 में एक चोरी का मामला पुलिस थाना सदर बल्ह में दर्ज़ हुआ था।

वहीं यह मामला मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मंडी के न्यायालय में विचाराधीन था और आरोपी रंजीत सिंह लगातार पेशियों से गैर हाजिर रहता था। इस पर साल 2015 में न्यायालय ने आरोपी को उदघोषित अपराधी घोषित कर दिया था। पुलिस आरोपी की तलाश में उसके ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन इसका कोई पता नहीं चल रहा था। वहीं पीओ सेल टीम मंडी को आरोपी की सुंदरनगर के नरेश चौक में मौजूद होने की सूचना मिली।

इस पर पीओ सेल टीम मंडी एएसआई ओमप्रकाश शर्मा,एचएचसी मोहिंद्र सैनी, एलएचसी दिनेश चौधरी और कांस्टेबल विवेक भंगालिया ने सुंदरनगर के नरेश चौक में दबिश देकर उसे धर दबोच लिया गया। पीओ सेल टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी रंजीत सिंह को पुलिस थाना बल्ह के हवाले कर दिया है। मामले की पुष्टि एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने की है।