Follow Us:

पालमपुर: 5 दिनों से लापता युवक का शव बरामद

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पालमपुर उपमंडल की ग्राम पंचायत चौकी के कलूणा गांव में वीरवार को एक युवक का शव बरामद हुआ है। युवक की पहचान सुरिन्द्र कुमार पुत्र रमेश चंद गांव कलूणा के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार युवक दिहाड़ी लगाता था और इस महीने की 23 तारीख से घर से लापता था। इस संबंध में उसके परिजनों ने भवारना पुलिस थाने में 26 सितम्बर को उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।पिछली रात 27 सितम्बर शाम को सुरिंद्र के छोटे भाई और अन्य लोगों ने ढांक के नीचे पड़ी उसकी लाश को देखा।

इसके बाद भवारना पुलिस को सूचित किया गय। सूचना मिलते ही पुलिस उसी समय मौके पर पहुंची परंतु शव ढांक में ऐसी जगह पर फंसा था जहां रात को रैस्क्यू करना बहुत मुश्किल था।
 
गल-सड़ चुका था युवक का शव:  

पुलिस ने कहा कि युवक का शव कुछ हद तक गल-सड़ गया था, जिससे रैस्क्यू करने में भी दिक्कत पेश आ रही थी। इसलिए वीरवार सुबह पुलिस टीम ने मौके पर जाकर शव को कब्जे में लेकर फोरैंसिक टीम को बुलाकर आगे की कार्रवाई की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए टांडा भेजा दिया।

हालांकि युवक की मौत ढांक से गिर कर हुई है या किसी ने युवक की हत्या कर उसकी लाश को ढांक से फैंका है, इसका पता फोरैंसिक टीम और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही चलेगा DSP पालमपुर राजेंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस धारा 174 के अधीन मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।