Follow Us:

युवती हत्या मामला: मुख्य आरोपी के दोस्त ने बयां की हत्याकांड की ये कहानी

समाचार फर्स्ट |

पांवटा साहिब के पुरूवाला में युवती के हत्याकांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। काफी करीब पहुंच गई है। इस मामले में एक आरोपी ने ये कुबूल किया है कि युवती की हत्या हुई है। युवती के अपहरण और हत्या मामले में पुलिस हिरासत में लिए गए साहिल निवासी पुरूवाला ने इस पूरे हत्याकांड की कहानी पुलिस के सामने बयां करके रख दी है।

यह पूरा मामला फोन कॉल के आधार पर सामने आया है। आरोपी युवक आईटीआई का छात्र है और मुख्य आरोपी सारिक का मित्र भी है। 11 नवंबर को कॉल डिटेल के आधार पर जब पुलिस ने युवक से पूछताछ की, तो उसने थोड़े समय के बाद ही अपराध की पूरी कहानी सुना डाली। वहीं, अब पुलिस इस मामले को फॉरेंसिक जांच और अन्य साक्ष्यों के आधार पर पुख्ता करना चाह रही है।

बता दें कि बीते दिन पुलिस इस मामले में आईपीसी की धारा 302 के तहत भी मामला दर्ज कर चुकी है। युवती के इस हत्याकांड के मामले में अब उम्मीद की जा रही है कि पुलिस जल्द ही इस पूरे मामले का पटाक्षेप कर देगी। पुलिस ने इस मामले को फोन डिटेल के आधार पर सुलझाने का दावा किया है।

जल्द ही यह मामला सुलझ सकता है। दूसरे आरोपी ने पूछताछ में यह बात स्वीकार की है वह मुख्य आरोपी सारिक के साथ था। इस बारे में एसपी सिरमौर रोहित मालपानी ने कहा कि साहिल ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक जांच टीम भी इस मामले में तथ्यों के आधार पर अपनी रिपोर्ट पेश करेगी।