Follow Us:

कांगड़ाः किराए के मकान में दिन-दिहाड़े चोरी, नकदी और गहने लेकर फरार हुए चोर

मनोज धीमान |

जिला कांगड़ा के ज्वालामुखी शहर के पुराना बाजार में वार्ड नं 2 में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। बता दें कि इससे पहले भी इसी मुहल्ले में एक सप्ताह पहले 90 हजार की चोरी हो चुकी है और अब यह दूसरी चोरी है। इस बार चोरों ने किरायदारों को अपना शिकार बनाया है। किरायेदार सोनू देवी पत्नी दीदेन्द्र यादव निवासी मध्य प्रदेश ने बताया कि वारदात के समय घर मे कोई भी मौजूद नहीं था और वह भी किसी कार्य से बाहर गई हुई थी।
 
जब सोनू की दोनों बेटियों स्कूल से घर वापिस आई तो उन्होंने  कमरे का ताला टूटा हुआ देखा और कमरे के अंदर रखी अलमारी का सामान बिखरा हुआ था। सोनू देवी जब घर पहुंची तो उसने देखा कि उसका सारा सोने चांदी का सामान और नकदी गायब थी। सोनू ने बताया की चोरी किए सामान में चार जोड़ी सोने के कान के टॉप्स, 2 सोने के लॉकेट, 4 जोड़ी चांदी की पायल और 35 हजार कैश गायब है। सोने चांदी के जेवर लगभग 35 हजार और नकद 35 हजार कुल मिलाकर 70 हजार का सामान गायब है।

गरीब परिवार पाई-पाई जोड़ कर अपनी बेटियों की शादी के लिए गहने जोड़ रहा था कि अचानक शातिर चोरों ने दिन दहाड़े इस वारदात को अंजाम दे दिया। मौके पर पहुंची पुलिस कार्रवाई कर रही है और बयान दर्ज कर रही है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। मामले की पुष्टि डीएसपी तिलकराज ने की है लेकिन पुलिस अभी तक पिछली चोरी के चोरों का भी पता नहीं लगा पाई है।