Follow Us:

विवाहित बेटी की हत्या करने पर मायके पक्ष के 3 लोग गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

नाहन,पांवटा साहिब के कोलर में रोंगटे खड़े कर देने वाली एक सनसनीखेज वारदात सामने है। मामला माजरा पुलिस थाना में सामने आया है। आरोप है कि यहां एक विवाहित महिला के परिवार वालों पर यानी मायके पक्ष ने उसकी हत्या कर गुपचुप तरीके से उसका अंतिम संस्कार कर दिया।

पंचायत प्रधान के बयान पर आरोपियों के खिलाफ हत्या व सबूत मिटाने के तहत केस दर्ज किया गया हैं। पुलिस ने कारवाई करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार किया है और मामले में जल्द ही और गिरफ्तारियां भी हो सकती है।

कथित तौर पर कुछ दिन पहले मृतक महिला अचानक कही चली गई। जब वह लौटी, तो उसने 22 जून को अपने वकील आरिफ अंसारी के साथ माजरा थाने में अपनी शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत में उसने कहा कि वह अपने ससुराल और मायके नहीं जाना चाहती। रात भर मृतक महिला पुलिस आरक्षी की सुरक्षा में पुलिस थाना में रही। अगले दिन पुलिस ने एसडीएम कोर्ट में पेश किया।

मृतक पूजा के वकील आसिफ अंसारी के अनुसार शनिवार को पूजा को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया, जहां पूजा ने मायके और ससुराल दोनों ही जगह रहने से इंकार कर दिया था। जब वह एसडीएम कोर्ट से बाहर निकली तो वहां मौजूद परिजनों ने जबरन उसे गाड़ी में डाला और अपने घर ले गए।

इस सारी घटना की सूचना उन्होंने तुरंत पुलिस अधिकारियों को दी। मगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। उसके बाद परिवार वालों ने पूजा की जमकर पिटाई की, जिसकी चीखे आसपास के सब लोगों ने सुनी। अचानक पूजा की चींख पुकार बंद हो गई। रविवार सुबह आनन-फानन में परिवार वालों ने उसका अंतिम संस्कार भी कर दिया।