Follow Us:

शिमला में सैलानियों का हाईवोल्टेज ड्रामा, शराब के नशे में ASI को जड़ा थप्पड़

पी. चंद |

पहाड़ों पर इन दिनों जबरदस्त ठंड पड़ रही है। इस मौसम का लुत्फ उठाने सैलानी शिमला का रुख कर रहे हैं, लेकिन कुछ सैलानी अपने एंजॉयमेंट के साथ साथ पुलिस के लिए सरदर्द बने हुए हैं। दरअसल शुक्रवार शाम करीब 6:30 बजे शिमला के संजौली टनल पर उस समय अफरातफरी मच गई जब पुलिस से बहस करते करते एक सैलानी ने पुलिस कर्मी को थपड़ जड़ दिए।

ढली थाना प्रभारी एसएस गुलेरिया ने बताया कि इससे पहले 2 गाड़ियों में टक्कर हो गई। टनल के समीप तैनात पुलिस जवान ने मौके पर ढली पुलिस थाना को मामले की सूचना दे दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंच गईं और दोनो गुटों में समझौता करवाने की कोशिश कर रही थी। ऐसे में दिल्ली नंबर की गाड़ी के पर्यटक ने शराब पी हुई थी जिसके बाद उसने पुलिस से बदतमीजी की और टनल के बाहर हाईवोल्टेज ड्रामा किया।

दिल्ली से शिमला आया सैलानी सड़क पर लेट गया। यही नहीं पुलिस को शराब पीते इस सैलानी को काबू करने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। ऐसे में करीब 30 मिनट तक टनल के बाहर दोनों तरफ से जाम लग गया। वहीं पुलिस ने जब पर्यटक को समझाने की कोशिश की तो ऐसे में वह पुलिस के साथ गाली गलोच करने लगा और देखते ही देखते पर्यटक ने एक एएसआई पर थप्पड़ों की बरसात शुरू कर दी।

मौके पर पहुंची ढली पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर रही है। फिलहाल सैलानी को थाने ले जा कर पूछताछ की जा रही है। ढली थाना प्रभारी एस एस गुलेरिया का कहना है की शराब के नशे में धुत दिल्ली का सैलानी शिमला में अपनी बेटी के साथ आया है।