Follow Us:

ऊना: शोरूम में पहुंचे ट्रक चालक और परिचालक से मारपीट, जमकर हुआ बबाल

रविंदर, ऊना |

ऊना के एक शोरूम में पहुंचे ट्रक चालक और परिचालक की शोरूम मालिक से मारपीट हो गई। आपसी झड़प के बीच सिक्ख परिचालक की दस्तार (पगड़ी) खुल गई। भले ही झड़प कुछ देर बाद शांत हो गई, लेकिन सिक्ख परिचालक की सड़कों के बीचो-बीच खुली दस्तार के बाद सिक्ख समुदाय के लोग एकत्रित हो गए और शोरूम के बाहर जमकर हंगामा किया। माहौल तनावपूर्ण होता देख पुलिस जवानों ने मौके पर मोर्चा संभाल लिया। माहौल बिगड़ता देख शोरूम मालिक और बेटे ने सिक्ख परिचालक से माफी मांग अपनी जान छुड़ाई। वहीं पुलिस ने भी दोनों पक्षों के बयान दर्ज किए।

जानकारी के मुताबिक ऊना-नंगल रोड़ पर टीवी और फ्रीज का शोरूम है। वीरवार सुबह जम्मू कश्मीर से सामान की डिलीवरी ट्रक में लोड़ होकर पहुंची। इस पर मालिक ने ट्रक चालक को कुछ देर इंतजार करने के लिए बोला। इंतजार की बात को लेकर चालक और ट्रक मालिक में बहस शुरू हो गई। इस चालक ने शोरूम के बाहर रखे खाली फ्रीज के डिब्बों पर गाड़ी चढ़ा दी। जिसको लेकर मामला बिगड़ गया।

बहस के दौरान शोरूम मालिक ने ट्रक के परिचालक को नीचे उतारने की कोशिश की, लेकिन इस बीच दोनों में हाथापाई शुरू हो गई। इसी बीच शोरूम मालिक का बेटा भी मौके पर पहुंच गया। कुछ देर के लिए ट्रक चालक और सिक्ख परिचालक और शोरूम मालिक और बेटा में झड़प हो गई। इस झड़प के दौरान सिक्ख परिचालक की दस्तार खुल गई। सिक्ख परिचालक की दस्तार खुलने के बाद ऊना के सिक्ख समुदाय शोरूम के बाहर एकत्रित हो गई और हंगामा शुरू कर दिया।

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। पुलिस ने शोरूम के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले एएसपी विनोद धीमान ने बताया कि मामले को लेकर शिकायत पहुंची थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। उन्होंने बताया कि बाद में दोनों पक्षों में आपसी समझौता हो गया।