Follow Us:

कांगड़ाः पठानकोट-मंडी NH पर गहरी खाई में गिरा ट्रक, 2 की मौत, 3 घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पुलिस थाना जवाली के अंतर्गत भाली में एक ट्रक के दुर्घटनाग्रस्त होने का हादसा सामने आया है। जानकारी के अनुसार भाली के पास 35 मील में रात करीब 2 बजे पंजाब से तूड़ी से भरा ट्रक (PB-06A-2066) गहरी खाई में गिर गया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है।

जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे में सेबी पुत्र दलजीत मसीह और शैंटी पुत्र मुख्तयार मसीह निवासी पंजाब की मौत हो गई। इसके अलावा लखविंदर सिंह पुत्र अजित मसीह, मिंटू पुत्र प्रकाश चंद और दलजीत सिंह पुत्र देहत मसीह गंभीर रूप से घायल हैं।

घायलों का इलाज नूरपुर अस्पताल में चल रहा है। डीएसपी ओंकार चन्द ने बताया कि दोनों शव पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं और घायलों का उपचार चल रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने धारा 279, 337 और 304 आइपीसी के तहत केस दर्ज़ कर छानबीन शुरू कर दी है।

डीएसपी जवाली ओंकार चंद ने बताया कि पुलिस को गत रात्रि इसकी सूचना मिली। पुलिस तुंरत घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने बताया कि लखविंदर सिंह ने बयान दिया है कि वे पालमपुर को तूड़ी बेचने जा रहे थे कि 35 मील के पास तेज रफ्तार स‍े वाहन आया, जिसकी लाइटें भी काफी तीखी थीं। गलत दिशा में आ रहा वाहन ट्रक से टकराने ही वाला था कि ड्राइवर ने बचने की कोशिश की। इस दौरान ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क से लुढ़क गया।