Follow Us:

सिरमौर के पांवटा में ट्रक यूनियनों के बीच खूनी झड़प, कई घायल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन व मल्टी एक्सल यूनियन के बीच उपजा विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।  खबर लिखे जाने तक दोनों गुटों के समर्थक पुलिस थाना के बाहर सैकड़ों की संख्या में एकत्रित हो गए थे।  मल्टी एक्सेल यूनियन के लोग पुलिस प्रशासन पर आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने के लिए दबाव बना रहे है। मल्टी एक्सेल यूनियन के प्रधान प्रदीप सिंह ने बताया कि पुलिस मामले को रफा-दफा करने की कोशिश कर रही है जिसे बर्दास्त नही किया जाएगा।

 मामले में डीएसपी पांवटा प्रमोद चौहान का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है। उन्होंने कहा कि शाम छह बजे  एसडीएम ने एसपी रोहित मालपानी के समक्ष दोनों गुटों को साथ बिठाकर विवाद को सुलझाने के लिए एक बैठक रखी गई है। जिससे विवाद के हल होने की उम्मीद है।

उधर, मामले में सिरमौर ट्रक ऑपरेटर यूनियन के प्रधान बलजीत सिंह नागरा ने बताया कि कुछ ट्रक चालक मनमानी कर रहे थे और अलग गुट बनाकर सारी व्यवस्था को बिगाड़ने भी कोशिश कर रहे थे। लेकिन उल्टा मल्टी एक्सेल यूनियन के लोगों ने उन पर लाठियों वह लोहे की रोडों से हमला कर दिया। इसका जवाब देने के लिए शर्मा ट्रक ऑपरेटर यूनियन के लोगों ने उनके ही डंडे छीनकर कर उनको जवाब दिया।