Follow Us:

कुल्लूः नाइटआउट के लिए दो सहेलियों ने रचा किडनैपिंग का ड्रामा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला कुल्लू में दो सहेलियों ने दशहरा घूमने के लिए और 'नाइट आउट' यानि सारी रात एक साथ रहने के लिए अपनी किडनैपिंग की झूठी कहानी बना डाली। इस बात का खुलासा तब हुआ जब लड़कियों के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी कि उनकी बेटियों को किसी ने किडनैप कर लिया है। सूचना मिलते ही कुल्लू पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए दोनों लड़कियों की तलाश शुरु कर दी। अंत में दोनों को गांधी नगर में एक होटल से ढाई बजे पकड़ा और परिजनों के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार दोनों का रात एक साथ बिताने का मन था इसलिए उन्होंने ऐसा प्लान बनाया। वीरवार रात को लगभग 9 बजकर 30 मिनट पर कलाकेंद्र कार्यक्रम में भाग लेने के बाद दो लड़कियों ने अपने घरों से बाहर रात एक साथ बिताने का फैसला किया। इसके लिए उन्होंने सर्किट हाउस ढालपुर के पास एक गेस्ट हाउस में एक कमरा बुक किया। उन्हें इस बात का डर था कि माता-पिता उन्हें बाहर रात बिताने की अनुमति नहीं देंगे इसलिए उन्होंने अपने अपहरण की एक कहानी बनाई और घर पर सूचना दी कि उन्हें किसी ने पकड़ लिया है।

माता-पिता ने सदर पुलिस से संपर्क किया और सूचना मिलते ही साइबर टीम ने तुरंत उन्हें ट्रेस करना शुरू कर दिया। सीसीटीवी फुटेज चेक करने और मोबाइल रिकॉर्ड खंगालने के साथ टीमों को मैदान में भेजा गया और रात 2 बजकर 30 मिनट के आसपास उन्हें गांधीनगर में पकड़ा। जहां वे अपने होटल के कमरे से बाहर घूम रही थी। लड़कियों ने पुलिस को बताया कि उनके माता-पिता ने उन्हें कभी भी नाइट आउट के लिए अनुमति नहीं दी। इसलिए उन्होंने झूठ बोला। दोनों को परिजनों के हवाले कर दिया गया है। एसपी कुल्लू ने गौरव सिंह ने इस बात की पुष्टि की है।