Follow Us:

बद्दी यश कंपनी में मंगलवार को दो और शव बरामद, रेस्क्यू ऑपरेशन बंद

|

बद्दी में पंखा बनाने वाली यश एप्लायंसेज में हुए भीषण अग्निकांड में 3 कर्मियों की मौत हो गई है। मंगलवार को दो और शव बरामद कर लिए गए हैं। दोनों ही शव महिला कर्मियों के हैं। शव 90 फीसदी से अधिक जलें हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन को भी बंद कर दिया गया है। इससे पहले सोमवार को अग्निशमन विभाग ने एक महिला का शव बरामद किया था। 

बात दें कि प्रदेश के सबसे बड़े औद्योगिक क्षेत्र बद्दी में सोमवार को यश एप्‍लायंसेज उद्योग में बॉयलर फटने से अचानक आग लग गई थी। इस दौरान 3 कर्मियों के कंपनी के अंदर ही होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद फायर विभाग की टीम ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया था। सर्च ऑपरेशन के दौरान एक महिला कर्मी का शव सोमवार को ही बरामद कर लिया था। जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन को बंद कर दिया गया था। मंगलवार सुबह फिर से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया तो एक और शव बरामद हुआ जबकि दोपहर बाद तीसरा शव भी बरामद कर लिया गया। शव 90 फीसदी तक जल चुके हैं जिनकी पहचान करना मश्किल है। तीनों ही शव महिलाओं के हैं।

वहीं, आग लगने से कंपनी पूरी तरह मलबे में तबदील हो चुकि है। नुकसान का आंकलन लगाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि आगजनी की इस घटना में कंपनी को 4 करोड़ से अधिक का नुकसान हुआ है। जबकि 3 कर्मियों की जलकर मौत हो गई है।