Follow Us:

मंडीः नाके के दौरान दो युवकों से चरस बरामद

पी. चंद |

जिला मंडी में कमांद पुलिस ने नाके के दौरान एक युवक से 36 ग्राम चरस बरामद की है। वीरवार शाम पुलिस ने कमांद के पास एएसआई मोहिंदर सिंह की अगुवाई में नाका लगा रखा था। इस दौरान एक युवक की तलाशी लेने पर उसके कब्जा से 36 ग्राम चरस बरामद की है। पुलिस ने मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर युवक को हिरासत में लिया है।

आरोपी युवक की पहचान शांति लाल 32 पुत्र शोभा राम निवासी गांव कुटाहर, कमांद तहसील सदर जिला मंडी के रुप में हुई है। थाना प्रभारी पधर यशवंत सिंह ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ 90 ग्राम चरस का पहले भी मामला पुलिस ने दर्ज किया है, जिसका कोर्ट में ट्रायल चल रहा है। आरोपी युवक को मंडी कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे पुलिस हिरासत में रखने के आदेश मिले हैं। मामले की पुष्टि करते हुए उपमंडलीय पुलिस अधीक्षक पधर मदनकांत शर्मा ने बताया कि मामले की छानबीन जारी है।

वहीं, दूसरे मामले में पाखरी के पास एनएच पर पधर पुलिस ने गश्त के दौरान यातायात चैकिंग के समय एक और व्यक्ति से 60 ग्रांम चरस बरामद की है। जानकारी के अनुसार रणजीत सिंह 56 सपुत्र पंचकु राम निवासी गांव पाखरी को गिरफ्तार किया है। पधर पुलिस के थाना प्रभारी ने बताया कि उक्त व्यक्ति के खिलाफ पहले भी तीन मामले दर्ज है ।