Follow Us:

ऊना: टाहलीवाल से नंगल जा रहे 5 युवक हीरोइन संग धरे

रविंद्र |

जिला ऊना के टाहलीवाल से नंगल जा रही मारूती कार में 5 युवकों को एसआइयू पुलिस दल ने हेरोईन सहित धर दबोचा है। पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पांचों आरोपियों से पुलिस पूछताछ में जुटी हुई है। आरोपियों की पहचान कुंदन लाल, गगनदीप सिंह, साहिल तीनों निवासी वार्ड 6 इंद्रा नगर नंगल और मुकेश कुमार तथा शिव ओम दोनों निवासी निक्कू नंगल जिला रोपड़ पंजाब के रूप में हुई है। पकड़ी गई 11 ग्राम हेरोईन की बाजार में कीमत लगभग 60 हजार रुपये बताई जा रही है। पांचों हेराईन कहां से लेकर आए फिलहाल पुलिस इसकी जानकारी जुटा रही है।

जानकारी के अनुसार एसआइयू टीम ऊना को गुप्त सूचना मिली थी कि टाहलीवाल की ओर से एक मारूती कार में कुछ युवक हेराईन लेकर नंगल की ओर जा रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर एसआइयू पुलिस दल ऊना के हेड कांस्टेबल विकासदीप, सुरेश कुमार, अनिल दत्ता, अजय कुमार, नितिन कुमार, राजन ठाकुर पर अधारित टीम संतोषगढ़ पुल के पास ख्वाजा मंदिर स्थित नंगल टाहलीवाल मार्ग पर मोर्चे पर तैनात हो गई।

इसी बीच टाहलीवाल की ओर से मारुती कार में सवार पांचों आरोपी शिव ओम पुल के पास पहुंचे तो पुलिस विशेष दल द्वारा उन्हें जांच के लिए रोका गया। टीम ने युवकों संग कार की तालाशी ली तो कार के डैश बोर्ड में 11 ग्राम हेरोईन रखी पाई गई। जिस पर टीम ने पांचों युवकों को पकड़ लिया ओर पूछताछ शुरू कर दी।

डीएसपी अशोक वर्मा ने बताया कि पुलिस ने 11 ग्राम सहित पकड़े गए पांचों नंगल निवासी युवकों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों से पूछताछ में पता चला है कि पांचों में से इंद्रा नगर निवासी कुंदन लाल मुख्य सप्लायर है। पकड़े गए युवकों से पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि हेराईन कहां से लेकर आए थे और सही में किसके लिए लेकर जा रहे थे। फिलहाल पुलिस इन्हें अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड हासिल करेगी। जिसमें मामले से जुड़ी कई कड़ियां हाथ लगने की आशा है।