Follow Us:

ऊना: बैंक कर्मचारी की सूझबूझ से ATM ठग गिरोह का भंडाफोड़

रविंद्र, ऊना |

ऊना के संतोषगढ़ में एक बैंक कर्मचारी की सूझबूझ से एटीएम ठग गिरोह का भांडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जबकि उसके अन्य दो साथी गाड़ी के साथ फरार चल रहे हैं। आरोपित की पहचान धमेंद्र निवासी हिसार हरियाणा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार संतोषगढ़ में एसबीआई के बैंक एटीएम के बाहर कर्मचारी विपन कुमार कुछ काम कर रहे थे। इतने में उनकी नजर बैंक के एटीएम में रुपए निकाल रहे एक युवक पर पड़ी, जिसकी गतिविधियां संदिग्ध लगी। जबकि एटीएम के बाहर एक युवक खड़ा था। वहीं एक युवक कार में सवार था, जिसने कार को स्टार्ट कर रखा था। जब विपन ने एटीएम के बाहर खडे़ शख्स से पूछा तो वह आनाकानी करने लगा। इतनी देर में अंदर खड़ा युवक भी बाहर आ गया। जब जांच की तो पता चला कि युवक के पास करीब दो दर्जन एटीएम कार्ड पड़े थे। इतने में दोनों युवक धक्का देकर वहां से फरार होने में सफल रहे जबकि एटीएम से पैसे निकाल रहे युवक को बैंक कर्मचारी ने धरदबोचा।

(आगे खबर के लिए विज्ञापन के नीचे स्क्रॉल करें)

इसके पश्चात मामले की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर आरोपित को हिरासत में ले लिया है। प्राथमिक जांच में आरोपित की पहचान धमेंद्र कुमार निवासी हिसार हरियाणा के रूप में हुई है। पुलिस आरोपित से गहन पूछताछ कर रही है। मामले में जल्द ही बडे़ खुलासे भी हो सकते हैं। उधर, एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।