Follow Us:

ऊना: मेडिकल स्टोर पर पुलिस की छापेमारी, नशीली दवाओं की खेप बरामद

डेस्क |

ऊना सदर पुलिस थाना की टीम ने एक मेडिकल स्टोर में छापामारी कर नशीली दवाओं की खेप बरामद की है। पुलिस ने प्रतिबंधित दवाइयां रखने के आरोप में मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान मेडिकल स्टोर संचालक मुकेश शर्मा निवासी कुरियाला के तौर पर हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने ये कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है।

जानकारी के अनुसार पुलिस को ऊना-हमीरपुर मार्ग पर पड़ते एक मेडिकल स्टोर पर प्रतिबंधित दवाओं की बड़ी खेप को बेचने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। सूचना के आधार पर बुधवार देर शाम को एएसपी प्रवीण धीमान और ड्रग इंस्पेक्टर ऊना पंकज गौतम ने मेडिकल स्टोर पर दबिश दी। इस दौरान स्टोर में रखी दवाओं की गहनता से जांच की गई तो भारी मात्रा में प्रतिबंधित दवाओं की खेप मिली। इसके बाद सदर पुलिस थाना की टीम मेडिकल स्टोर पर पहुंची।

छापामारी के दौरान पुलिस ने मेडिकल स्टोर से 23,750 प्रतिबंधित दवाएं बरामद की हैं। इसमें से एलपोजलम 14250, ट्रामोडोल 2300 कैप्सूल, एलपोजलम 7200 गोलियां बरामद की हैं। पुलिस ने आरोपित से प्रतिबंधित दवाईयों की खेप रखने के बारे में पूछताछ की तो वह कोई जबाव नहीं दे पाया है। पुलिस ने आरोपित मेडिकल स्टोर संचालक को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।