Follow Us:

ऊनाः पुलिस ने बरामद की अवैध शराब की 16 पेटियां

दीक्षा बैंस, ऊना |

जिला ऊना के तहत औद्योगिक क्षेत्र टालीवाली में एसआईयु टीम ऊना ने कार्रवाही करते हुए 16 पेटी देसी अवैध शराब बरामद की। युवक की पहचाना मनीष निवासी कालेवाल गढ़शंकर के रूप में हुई है। जानकारी अनुसार एसआईयु टीम ऊना ने गुप्त सूचना के आधार पर बाथू गांव में दविश दी। जहां उनको एक टीन के खोके में छुपाई 16 पेटी देसी संतरा शराब बरामद हुई।

वहीं, से युवक से पूछताछ के दौरान वह कोई संतोषजनक जाबाब नहीं दे पाया। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन में जुट गई। एसआईयु टीम इंचार्ज विकासदीप ने बताया कि पुलिस आये दिन अवैध शराब के मामलों में उचित कार्रवाही कर रही हैऔर नशे के सौदागरों पर नकेल कसी जा रही है। उन्होंने बताया कि युवक को हिरासत में लेकर आगामी कार्रवाही शुरू कर दी गई है। एसआईयू टीम ऊना में विकासदीप , सुरेश , सुच्चा सिंह, नितिन शामिल रहे।

डीएसपी हरोली अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस ने दविश के दौरान 16 पेटी अवैध शराब बरामद की है। और मामले को विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज कर आगामी कार्यवाही शुरू कर है। वहीं, थाना अम्ब के तहत भी पुलिस द्वारा 21 बोतल अवैध  शराब को पकड़ा गया है। जिस पर जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रमन चौधरी ने बताया कि एक सवार युवक से 21 बोतल अवैध शराब पकड़ी गई है। जिसकी पहचान रफीक महोम्मद निवासी स्थोथर के रूप में हुई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है वही छानबीन जारी कर दी गई है।

क्या कहती है जनता
ग्रामीणों का कहना का है कि पुलिस आये दिन नशे के खिलाफ कार्यवाही तो कर रही है लेकिन नशे के सौदागरों के कदम नही रुक रहे हैं ऐसे में एक बड़ा सवाल प्रशासन की कार्यवाही पर भी खड़ा हो रहा है कि क्यो आए दिन ऐसे मामले देखने को नजर आ रहे जहाँ कोई न कोई नशे का सौदागर अपने पैर पसार रहा है। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस इस मामले ने कोई उचित व सख्त कार्यवाही अमल में लानी चाहिए । ताकि ऐसे असमाजिक तत्वों को रोका जा सके।