Follow Us:

ऊना: स्कॉर्पियो में सवार पंजाब के युवकों ने टोल बैरियर पर कर्मचारी को पीटा, घटना CCTV में कैद

रविंद्र, ऊना |

पुलिस थाना ऊना के तहत सनतोषगड के पास पजांब हिमाचल बॉर्डर पर वने टोल टेक्स बैरीयर सेजोबाल पर स्कॉर्पियो कार में सवार कुछ युवकों द्वारा कर्मचारी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है। मारपीट की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार हिमाचल से पंजाब की तरफ जा रही एक सकॉर्पियो गाड़ी में सवार युवकों ने ने टोल टेक्स कर्मचारी राकेश कुमार (56) निवासी गांव सुरयाल् डाक घर सुखसाल त० नगंल की पीटाई कर दी । राकेश ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में राकेश ने बताया कि कुछ युवकों ने गाड़ी से उतरकर उसके साथ मारपीट की है।

हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि यह युवक कौन हैं। राकेश ने बताया कि उसने गाड़ी की पर्ची काटने के लिए स्कॉर्पियो कार को रोकना चाहा लेकिन कार वाले ने कार नहीं रोकी और कर्मचारी को घसीटता हुआ ले गया। जिसमें कर्मचारी बाल बाल बच गया। इतना ही नहीं इसके बाद कार से युवक उतरे और टोल कर्मी के साथ मारपीट की और भाग खड़े हुए।

मामले की सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने इस सम्बद्घ में केस दर्ज कर लिया है। जबकि सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है। घायल का मेडिकल करवाया गया। बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो कार में सवार युवक किसी शादी समारोह में शरीक होने आए थे। उधर, एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है।