Follow Us:

ऊना: भरवाईं में होंडा शोरूम में चोरी, 70 हजार नकदी और कंप्यूटर ले उड़े चोर

रविंद्र, ऊना |

चिंतपूर्णी थाना से मात्र कुछ दूरी पर भरवाईं स्थित अवंतिका मोटर्स के होंडा शोरूम में चोरी का मामला सामने आया है। जहां बुधवार आधी रात 1 बजे के करीब अज्ञात शातिर ने शोरूम से पीछे की तरफ घुसकर शोरूम के काउंटर में रखी 70 हजार रुपये की नकदी पर हाथ साफ कर दिया। वीरवार सुबह जब अवंतिका मोटर्स के मैनेजर रविंद्र सिंह ने शोरूम खोला तो उन्होंने देखा कि काउंटर के अंदर रखी 70 हजार की नकदी गायब है और साथ पड़ी अलमारी को भी चोर ने खंगाला है।

यही नहीं चोर शोरूम में रखे कंप्यूटर के साथ दो बुफर भी ले उड़ा है। चोरी की घटना की सूचना चिंतपूर्णी पुलिस को दी गई जिस पर थाना प्रभारी जगवीर ठाकुर, एएसआई विचित्र सिंह शोरूम में पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। शोरूम मैनेजर रविंद्र सिंह ने बताया कि चोर ने पीछे बने शोरूम के दरवाजे के ताले को तोड़ा है और शोरूम के अंदर घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि चोरी की इस वारदात को अंजाम देने वाले चोर की तस्वीरें शोरूम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। जिसके आधार पर चिंतपूर्णी पुलिस ने चोर की तलाश शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी जगवीर ठाकुर ने बताया कि शोरूम में अंदर घुसे चोर की तस्वीरें अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में आई हैं। आरोपी जल्द पुलिस की गिरफ्त में होगा। मुख्य रोड पर हुई इस चोरी से लोगों में डर का माहौल पैदा हो गया है। गौरतलब है कि इससे पहले भरवाईं में ही कुछ दिन पहले एक दुकान के अंदर से गाड़ियों की बैटरियां चुराई गई थी। उधर डीएसपी अंब मनोज जम्वाल ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए युवक जिसने की चोरी की घटना को अंजाम दिया है उसे ट्रेस किया जा रहा है।