Follow Us:

ऊना: विजीलेंस की टीम ने शराब ठेके से जबरन वसूली करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

रविंद्र, ऊना |

कस्बा मैहतपुर में स्थित शराब ठेके पर विजीलेंस के नाम पर जबरन वसूली करने के आरोपी व्यक्ति को विजीलेंस ऊना की टीम ने धर दबोचा है। आरोपी की पहचान विवेक कुमार के रूप में की गई है। वह कुरूक्षेत्र के कोर्ट में वकील है और मैहतपुर में उसके ससुराल बताए जा रहे हैं। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

मिली जानकारी के मुताबिक कस्बा मैहतपुर स्थित शराब ठेके के मालिक कृष्ण लाल पुरी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शनिवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे एक व्यक्ति उसके ठेके पर आया तथा अपने आपको ऊना विजिलेंस का कर्मचारी बताया। उसने ठेके पर मौजूद सेल्जमैन से कहा कि एसपी विजिलेंस ने 1 पेटी शराब मांगी है।

शराब लेने के बाद सेल्स मैनेजर उससे पैसे मांगे तो उसने कहा कि अभी भिजवाता हूं। यह कहकर वह पेटी लादकर अपनी स्कूटी पर चला गया, थोड़ी देर बाद ठेकेदार ने उसे फोन किया तो वे ठेकेदार को धमकाने लगा और कहा कि तुम्हारी यह हिम्मत तुम विजीलेंस से पैसे मांग रहे हो, दोबारा तुम पैसे मांगोगे तो तुम्हारे खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

ठेकेदार ने इसकी सूचना ऊना पुलिस को दी। ऊना पुलिस और विजीलेंस की टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इस व्यक्ति को ढूंढ निकाला। एएसपी विजीलेंस सागर चंद्र ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।