Follow Us:

ऊना: हरोली में पानी से भरे टैंक में डूबने से युवक की मौत

रविंद्र, ऊना |

हरोली उपमंडल के ललड़ी गांव में 21 साल के युवक की पानी से भरे टैंक में डूबने से मौत होने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान अंकुश कुमार निवासी गांव ललड़ी के रूप में की गई है। पुलिस ने शुक्रवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है। वहीं घटना के संबंध में केस दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक वीरवार शाम अंकुश अपने दोस्तों साथ ललड़ी गांव में ही आईपीएच विभाग द्वारा बनाए गए पानी के टैंक में नहाने गया था। इसी दौरान पानी में छलांग लगाते समय टैंक की दीवार से टकराकर उसके सिर में गहरी चोट आ गई। जिसके बाद वह पानी की गहराई में चला गया और कफी देर तक बाहर नहीं आया। साथ युवकों ने फौरन पानी मं छलांगें लगाकर अंकुश को बाहर निकाला और आनन-फानन में उसे नजदीकी सीएचसी लेकर पहुंचे। लेकिन अस्पताल ले जाए जाने पर अंकुश को मृत घोषित कर दिया गया। मामले की सूचना फौरन पुलिस को दी गई।

पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और केस दर्ज करते हुए आगामी कार्रवाई श़ुरू कर दी। शुक्रवार सुबह पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर उसे परिजनों को सौंप दिया। डीएसपी हरोली अनिल कुमार मैहता ने बताया कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।