Follow Us:

चंबाः 150 मीटर खाई में गिरा बेकाबू ट्रैक्टर, चालक की मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला चंबा के साहू-परोथा रोड़ पर ट्रैक्टर के बेकाबू होकर खाई में गिर गया जिससे एक व्यक्ति की मौत हो गई। बीती रात को बाहरेई नाली के पास एक ट्रैक्टर के 150 मीटर खाई में गिरने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई। चालक की पहचान नेक राज पुत्र गोविंद निवासी प्रोथा के रूप में हुई है।

इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को कब्जे में लिया और मामले की जांच शुरू की। शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है। राजस्व विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और प्रभावित परिवार को 20,000 की राहत राशि प्रदान की।

चंबाः पटना मोड़ के पास बेकाबू ट्रक ने किनारे खड़ी 3 गाड़ियों को रौंदा

जिला चंबा में पठानकोट-चंबा हाईवे पर पटना मोड़ के पास एक बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी तीन गाड़ियों को रौंद दिया। यह हादसा बीती देर रात को हुआ। हादसे के दौरान गाड़ी में व्यक्ति भी सवार था, जिसकी जान बाल-बाल बची। गाड़ियों को रौंदने वाला ट्रक चालक मौके से फरार है। ट्रक की टक्कर के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

जानकारी के अनुसार ट्रक चंबा से बनीखेत की तरफ आ रहा था। इसी दौरान बाथरी में पटना मोड़ के समीप ट्रक ने तीन गाड़ियों को रौंद दिया। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच शुरु कर दी।