Follow Us:

कुल्लूः मनाली में यूपी के व्यक्ति की मौत

गौरव, कुल्लू |

पर्यटन नगरी मनाली में एक यूपी के व्यक्ति की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार व्यक्ति की पहचान संजय जैन (44साल) पुत्र सुखमल जैन निवासी यूपी के रुप में हुई है। मृतक व्यक्ति मनाली के सर्किट हाउस के साथ लगते हॉलिडे होम इंटरनेशन में हाउस कीपिंग का काम करता था। लेकिन वह 26 नवम्बर से बीमार चल रहा था।

व्यक्ति बीपी और ब्लड शूगर का मरीज भी था। इस दौरान वह अचानक अपने बिस्तर से गिर गया। स्टाफ ने उसे तुरंत मिशन अस्पताल पहुंचाया लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है। शव को पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।

पहाड़ी से गिरा व्यक्ति मौत

जिला कुल्लू के आनी उपमंडल के तहत आते थिनी शुश में एक व्यक्ति की गिरकर मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार थिनी शुश निवासी 64 साल नाथू राम पुत्र जीतू राम अचानक सड़क किनारे से चलते समय नीचे जा गिरा। जिसके चलते उसे गहरी चोटें पहुंची और मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और लुहरी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

मौत के असली कारणों को जानने के लिए पुलिस ने रिश्तेदारों और अन्य लोगों के ब्यान दर्ज़ कर लिए हैं। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है उसके बाद शव को परिजनों को सौंपा जाएगा।