Follow Us:

बिलासपुरः उधारी के पैसे मांगने पर सब्जी दुकानदार की पिटाई

सुरेन्द्र जम्वाल, बिलासपुर |

जिला बिलासपुर के घुमारवीं शहर में एक सब्जी की दुकान करने वाले एक दुकानदार की गत रात्रि उधारी के पैसे मांगने पर युवकों ने दुकानदार की पिटाई कर दी गई है। यह दुकानदार अस्पताल के कुछ दूरी पर ही सब्जी की दुकान करता है ।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सब्जी की दुकान करने वाले दुकानदार शशि भूषण गांव कोठी ने थाना में शिकायत दी कि रवि पेंटर के पास काम करने वाले कुछ युवक मेरे से रोज सब्जी और अन्य समान लिया करते थे और समान देने के लिए शशि भूषण पेंटर ने ही कहा था, पर उधारी 3600 तक पहुंच गई थी। जिसपर दुकानदार ने अपने पैसे उन युवकों से मांग लिए गए थे। मांगे गए पैसों के चक्कर में युवकों ने अपना आपा खो दिया और दुकानदार को लात घुसों की ही बरसात कर दी।

स्थानीय लोगों के द्धारा मामले को शांत किया गया और दुकानदार ने इस सारे घटनाक्रम के बारे में शिकायत घुमारवीं थाना में दे दी गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। लोगों में तरह-तरह की चर्चा है कि बाहरी राज्यों के युवकों का साहस तो देखो जो उन्होंने स्थानीय दुकानदार को ही पैसों के लेन-देन के चक्कर में पीट दिया गया। डीएसपी राजेंद्र कुमार जसवाल ने मामले की पुष्टि करते हुए कहा कि दुकानदार की लड़ाई झंगड़ा की शिकायत आई है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर छानबीन कर रही है जो दोषी होगा उसे हरगिज बख्शा नहीं जाएगा।