Follow Us:

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर ने गोली मारकर की आत्महत्या

समाचार फर्स्ट डेस्क |

एक ओर जहां वायुसेना की बहादुरी के किस्से पूरे भारत में कहे जा रहे हैं। जनता पाकिस्तान में जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक से काफी खुश है। वहीं उत्तरप्रदेश के प्रयागराज में वायुसेना के विंग कमांडर ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने बताया कि विंग कमांडर अरविंद सिन्हा की आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है, लेकिन कैंप के साथियों ने बताया कि वे पिछले कुछ दिनों से परिवार और नौकरी को लेकर काफी परेशान थे।

विंग कमांडर सिन्हा सेंट्रल एयर कमांड मुख्यालय में बतौर जनसंपर्क अधिकारी तैनात थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद वायुसेना के बड़े अधिकारियों ने भी हालात का जायजा लिया है। शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

पुलिस के अनुसार, अरविंद सिन्हा मूलरूप से राजेंद्र नगर पटना बिहार के रहने वाले थे। यहां धूमनगंज थाना क्षेत्र के बमरौली एयरफोर्स के सरकारी आवास नार्थ कैंप में वह अपनी पत्नी पूजा और बेटे अक्षय, अर्जुन के साथ रहते थे। मंगलवार सुबह करीब आठ बजे उन्होंने अपने आवास के बरामदे में अपनी ही डबल बैरल बंदूक से खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। गोली अरविंद के गर्दन के ऊपर लगी, गोली लगते ही उनकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, इस मामले में पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है।