Follow Us:

कांगड़ाः 11.6 ग्राम चिट्टा सहित महिला गिरफ्तार

मनोज धीमान |

जिला कांगड़ा के पुलिस थाना इंदौरा के अंतर्गत एक घर से भारी मात्रा में नशीला पदार्थ चिट्टा बरामद किया गया है। यह सफलता इंदौरा पुलिस को समीपवर्ती गांव टांडा के वार्ड 7 में गुप्त सूचना के आधार पर की गई कारवाई के दौरान मिली। जिसमें पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी महिला पर पहले भी नशा तस्करी के 3 मामले दर्ज़ हैं। जो न्यायालय में विचाराधीन हैं।

मामले के संदर्भ में जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति जो पहले भी नशे के कारोबार में पकड़ा गया है। वह और उसकी पत्नी फिर नशा तस्करी करने लगे हैं और यदि उसके घर में दबिश दी जाए तो सफलता मिल सकती है।

जिस पर सब इंस्पेक्टर औऱ एएसआई साथ में उनकी टीम को वहां दबिश देने के निर्देश दिए गए। जिस पर पुलिस ने वहां दबिश दी। इस दौरान महिला का पति घर पर नहीं था। इस दौरान पुलिस ने घर की तलाशी ली औऱ गोदरेज की अलमारी से हेरोइन बरामद की गई।

जिसकी मात्रा 11.6 ग्राम आंकी गई। पुलिस ने पकड़ी गई हेरोइन को कब्जा में लेकर आरोपी महिला राजेश कुमारी उर्फ नेहा पत्नी राकेश कुमार, निवासी इंदौरा जिला कांगड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के विरुद्ध एनडीपीएस अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज़ कर लिया है। आगामी कारवाई अमल में लाई जा रही है। महिला को कल न्यायालय में पेश किया जाएगा।