Follow Us:

825 ग्राम भुक्की के साथ महिला और 236 नशीले कैप्सूल के साथ युवक गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला कांगड़ा एसपी कांगड़ा द्वारा नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत पुलिस थाना इंदौरा की एक महिला से नशे की खेप बरामद की है। पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा के एएसआई सरताज सिंह की अगुवाई में टीम ने मीलवां से ठाकुरद्वारा रास्ते पर नाका लगाया हुआ था, इस दौरान पैदल आ रही एक महिला ने अपने सामने पुलिस टीम को देखा तो उसके होश उड़ गए। पुलिस को देखते ही वह वापस मुड़कर तेजी से भागने लगी।

पुलिस ने शक के आधार पर उसे पकड़ लिया और हाथ में पकड़े बैग की तलाशी ली तो उससे 825 ग्राम चूरा पोस्त बरामद हुआ। महिला की पहचान 50 साल की अक्की देवी पत्‍नी बिल्ला निवासी मीलवां के रूप में हुई है। डीएसपी नूरपुर डॉक्‍टर साहिल अरोड़ा ने बताया महिला को पकड़ कर मादक पदार्थ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस की ओर से आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

वहीं, पुलिस ने डमटाल के तहत संगेड पुल के पास पुलिस ने एक व्यक्ति से 236 नशीले कैप्सूल बरामद किए है। जानकारी के अनुसार डमटाल पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर व्यक्ति को दबोचा है। अरोपी की पहचान आकाश पुत्र गौशा निवासी संगेड इंदौरा के रुप में हुई है। डीएसपी नूरपुर डॉ.साहिल अरोड़ा ने मामले की पुष्टि की है।