Follow Us:

ऊनाः महिला प्रधान ने उपप्रधान पर अभद्र व्यवहार करने की दर्ज़ करवाई शिकायत

रविंदर, ऊना |

जिला ऊना के हरोली विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ती एक पंचायत की महिला प्रधान ने उप्रपधान पर अभद्र व्यवहार करने की शिकायत दर्ज करवाई है। महिला ने इस मामले की शिकायत एसडीएम को भी सौंपी है। पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं, इस मामले में एसडीएम हरोली ने मामले की गंभीरता को देखते हुए इस मामले की जांच का जिम्मा बीडीओ हरोली को सौंपा है।

जानकारी के अनुसार हरोली विधानसभा क्षेत्र के तहत पड़ते एक गांव की महिला प्रधान को एसडीएम हरोली को सौंपी शिकायत में जानकारी दी है कि जब वह गांव में किसी कार्य को लेकर लोगों के साथ बैठे थे। तो उस समय वहां पर मौजूद पंचायत के उपप्रधान ने उसके साथ बिना किसी कारण के पहले गाली-ग्‍लौज और अभद्र व्यवहार किया। महिला प्रधान ने इसके बारे में अपने परिवार को जानकारी दी। उसके बाद इस मामले की लिखित शिकायत एसडीएम हरोली को सौंपी।

शिकायत में महिला प्रधान ने बताया कि उक्त पंचायत उपप्रधान उसके साथ पिछले एक साल से ऐसा व्यवहार करता आ रहा है। अब मजबूर होकर इस मामले की शिकायत करनी पड़ी है। वहीं, इस संबंध में एसडीएम हरोली गौरव चौधरी ने कहा महिला प्रधान की तरफ से शिकायत आई है। इस मामले की गंभीरता से जांच करने के लिए बीडीओ हरोली को जिम्मा सौंपा है। रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।