Follow Us:

रुपये और अफीम के साथ जब पत्नि हुई गिरफ्तार तो पति मौके से फरार!

रविंद्र, ऊना |

रात के लगभग सवा 3 बज रहे थे। हरोली विधानसभा क्षेत्र की पंडोगा पुलिस गश्त पर थी। तभी एक श्मशानघाट के पास अकेली महिला खड़ी दिखाई दी। शक होने पर पुलिस ने उस महिला से पूछताछ की। लेकिन, महिला से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला। पूछताछ के दौरान ही महिला ने चुपके से एक लिफाफा फेंक जमीन पर फेंक दिया। लेकिन, तभी एक पुलिसकर्मी की नजर उसकी हरकतों पर पड़ गई। लिफाफा जब उठाया गया तो उसमें 80 हजार रुपये और 98.80 ग्राम अफीम पड़े हुए थे। फिर क्या पुलिस ने थाना हरोली से महिला स्टाफ को बुलाया और आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि उसका पति भी उसके साथ आया है। लेकिन, जैसे ही इस बात की भनक उसके पति को लगी वह इलाके से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक महिला पंजाब की है और उसका पति वहां नशे के केस में वांटेड है। पति और पत्नि दोनों मिलकर नशे का धंधा करते हैं। सूत्रों का कहना है कि पंजाब के मोहाली में नशे के केस में पकड़े गए विदेश और जिला ऊना से संबंधित युवकों के तार भी इन्हीं से जुड़े हैं। महिला की पहचान शिवानी (23) पत्नी विकास कुमार उर्फ विक्की निवासी बीनेवाल तहसील गढ़शंकर जिला होशियारपुर के रूप में हुई है।