Follow Us:

शिमलाः संदिग्ध परिस्थियों में युवक हुआ लापता, 3 दिन से नहीं मिली कोई खोज़-खबर

पी. चंद, शिमला |

राजधानी शिमला के ठियोग उपमंडल के देहा इलाके में एक युवक संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया। युवक बीते तीन दिन से लापता है। पुलिस ने क्षेत्र में व्यापक स्तर पर सर्च अभियान चलाया है, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। लापता हुए युवक की पहचान रोहड़ू के पुजारली निवासी 23 साल शुभम के रूप में हुई है और वह फोटोग्राफी का काम करता है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शुभम ऑफरोड एक्सपैडिशन की कार रैली में भाग लेकर वापिस आ रहा था कि 30 नवंबर की देर रात्रि देहा के धार नामक स्थान पर अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और वह कार से उतर गया। कार में उसका एक साथी था। बताया गया है कि शुभम काफी देर तक जब कार में वापिस नहीं लौटा, तो उसका साथी घबरा गया और अकेला ही घटनास्थल से जुब्बल आ गया। साथी ने शुभम के परिजनों को मामले की जानकारी दी। परिजनों ने अपने स्तर पर धार और आसपास के इलाकों में शुभम को तलाशा, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद युवक के पिता किशन चंद ने देहा थाना में बेटे की गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई। देहा पुलिस ने मंगलवार को धार जंगल में सर्च अभियान चलाया, मगर कामयाबी नहीं मिली।

ठियोग के डीएसपी कुलबिंद्र सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि लापता युवक के साथी से पूछताछ की जा रही है, जिसके साथ वह रैली से वापिस आ रहा था। धार के जंगल और आसपास तलाशी अभियान चलाया गया है। अभी तक युवक के बारे में कोई सुराग नहीं मिला है। इस संबंध में आईपीसी 363 के तहत केस दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।