Follow Us:

मंडीः चरस की बड़ी खेप के साथ युवक गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला मंडी में स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल की टीम ने मंडी शहर के समीप कैहनवाल सड़क किनारे एक किराये के कमरे में दबिश देकर चरस की खेप संग युवक को दबोचा है। आरोपित के कब्जे से 528 ग्राम चरस बरामद की गई है। युवक को हिरासत में लेकर एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज़ करने के लिए पुलिस थाना सदर को भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार एसएनसीसी के एसआई राम लाल को गुप्त सूचना मिली कि मंडी शहर के समीप कैहनवाल सड़क पर किराये के कमरे से एक व्यक्ति नशे का काला कारोबार चला रहा है। जिस पर एसआइ राम लाल ने अपनी टीम के साथ उक्त किराये के कमरे में दबिश दी तो मौके से आरोपित के कब्जे से 528 ग्राम चरस, वेइंग स्केल औऱ साढ़े 17 हजार नकदी बरामद हुई है।

आरोपित को हिरासत में लेकर टीम ने बरामद सामान को कब्जे में लिया। आरोपित की पहचान 26 साल मोहन सिंह निवासी मंडी के रूप में हुई है। इस संबंध में स्टेट नारकोटिक्स क्राइम कंट्रोल सीआइडी डीएसपी रोहित मृगपुरी ने बताया आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस की धारा 20 के तहत मामला दर्ज करने के लिए पुलिस थाना सदर को भेजा गया है। मामले में आगामी कार्रवाई पुलिस थाना सदर की ओर अमल पर लाई जाएगी।