Follow Us:

सोलन: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, परिजनों ने किया चक्का जाम

समाचार फर्स्ट डेस्क |

सोलन जिले के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ के तहत जगतखाना के पास सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एक बाइक सवार नालागढ़ की तरफ से सैनी माजरा की ओर जा रहा था। जैसे ही वह जगातखाना पुल के पास पहुंचा तो सामने से आ रही एक तेज रफ्तार गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार ऋतिक नाम के युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गाड़ी चालक मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंचे। वहीं, गाड़ी चालक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए और मौके पर काफी हंगामा हुआ। पुलिस  भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस जब कार को थाने ले जा रही थी तो मृतक के रिश्तेदारों का कहना है कि गाड़ी को पुलिस नहीं बल्कि आरोपियों के रिश्तेदार चला कर ले जाने लगे। मृतक के परिजनों ने इसका विरोध किया गया और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग उठाई।

मृतक के रिश्तेदारों और स्थानीय लोगों ने करीब तीन घंटे तक रोड जाम कर रखा और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। मामला बिगड़ता देख डीएसपी नालागढ़ अंकित शर्मा मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतक के परिजनों को समझाया और आरोपियों के गिरफ्तार करने का आश्वासन भी दिया।

पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।