Follow Us:

हमीरपुर का खेल मैदान बना प्रेमी जोडों का अड्डा, पुलिस को देखते ही हुए 9 दो ग्यारह

जसबीर कुमार |

हमीरपुर शहर के बीचों बीच में स्थित बाल स्कूल खेल मैदान प्रेमी जोडों का अड्डा बनकर रह गया है. एक तरफ जहां खिलाड़ी इस मैदान में खेलने आते हैं. वहीं मैदान की सीढ़ियों पर प्रेमी जोडे आपत्तिजनक हालत में बैठे नजर आते हैं. जिसे देखकर अकसर आने जाने वाले लोगों को अपनी नजरे झुका कर यहां से गुजरना पडता है. वहीं आज दोपहर बाद भी कुछ आपतिजनक नजारें देखने पर स्थानीय दुकानदारों ने इसकी शिकायत पुलिस से की . जिस पर शिकायत मिलने पर हमीरपुर पुलिस ने वीरवार को स्कूल मैदान में दबिश दी . पुलिस को देखते ही कई प्रेमी जोड़े ग्राउंड छोड़ भाग गए.

पुलिस ने कुछ युवक युवतियों को घेरा और उनसे कड़ी पूछताछ की. पता चला है कि अधिकतर प्रेमी जोड़े शहर के अलावा आसपास के गांवों से यहां पहुंचते हैं. वहीं इनमें से कुछ युवक युवतियां स्थानीय कोचिंग सेंटर में पढाई के लिए आई हुई है.

यह प्रेमी जोड़े सारा दिन स्कूल ग्राउंड में बैठकर शाम को अपने अपने घरों को लौट जाते हैं. बताया जा रहा है कि ऐसे ही हालात चिल्ड्रन पार्क हीरानगर के जंगल में भी बने हुए हैं. पुलिस की आज की कार्यवाही की दुकानदारों और स्थानीय लोगों ने प्रशंसा की है. लोगों ने एसपी हमीरपुर आकृति शर्मा से आग्रह किया है कि पुलिस इस अभियान को लगातार जारी रखे.

उधर एसएचओ संजीव गौतम ने बताया कि लोगों की शिकायत पर बाल स्कूल मैदान में पुलिस को भेजा गया था और कुछ युवकों से कडी पूछताछ कर नाम पते नोट किए है. उन्होंने बताया कि इस तरह किसी भी सार्वजनिक जगहों पर बैठ कर आपतिजनक पाए जाने पर पुलिस कार्रवाई करेगी.