Follow Us:

14 अक्टूबर 2024, जानें कैसा रहेगा सोमवार

|

मेष (Aries)
आज का दिन आपके लिए लाभकारी रहेगा। बिजनेस में फायदे की संभावना है, मान-सम्मान बढ़ेगा। उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा। वकीलों के लिए दिन खास है, सभी केस उनके पक्ष में होंगे। स्वास्थ्य बेहतर रहेगा। धार्मिक आस्था बढ़ेगी और सोशल मीडिया पर दोस्तों से बातचीत होगी।

वृषभ (Taurus)
दिन शानदार रहेगा। नई जमीन से संबंधित लेन-देन करते समय सावधानी बरतें। विवाहित जीवन सुखद रहेगा, जीवनसाथी के साथ घर पर डिनर करेंगे। प्रेमीजन खुश रहेंगे। अनजान लोगों से बात करते समय भाषा पर ध्यान दें।

मिथुन (Gemini)
लाभ का दिन रहेगा। बिजनेस में निवेश का मौका मिलेगा, भविष्य में लाभ होगा। ऑफिस की ऑनलाइन मीटिंग में शामिल होंगे। लवमेट्स शादी की बात घर पर करेंगे, परिवार उनकी बात मानेगा।

कर्क (Cancer)
आज का दिन अच्छा रहेगा। सभी से प्रेमपूर्वक व्यवहार करेंगे, लेकिन काम की गति धीमी रखें ताकि गलतियां न हों। इलेक्ट्रॉनिक व्यापारियों के लिए धनलाभ के योग हैं। प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा।

सिंह (Leo)
दिन सही रहेगा। आपको अपने महत्वपूर्ण कामों और दोस्तों के बीच संतुलन बनाकर रखना होगा। अविवाहितों को विवाह प्रस्ताव मिलेगा। परिवार के साथ समय बिताने से खुशी मिलेगी। ऊर्जावान महसूस करेंगे।

कन्या (Virgo)
अनुकूल दिन है। दोस्तों से विचार साझा करेंगे, नए विचार अपनाएंगे। करियर की नई शुरुआत करने वालों के लिए शुभ दिन है। परिवार के साथ आनंदित समय बिताएंगे।

तुला (Libra)
दिन बेहतरीन रहेगा, लेकिन पैसों के लेन-देन से बचें। निवेश के लिए शुभ दिन है। गुस्से पर काबू रखें। स्टूडेंट्स को जॉब ऑफर मिलेगी, और नए कोर्स के लिए दिन शुभ है।

वृश्चिक (Scorpio)
दिन खुशनुमा रहेगा। प्रोफेशर्स को अच्छे कॉलेज से लेक्चर का ऑफर मिल सकता है। लॉ स्टूडेंट्स आगे की पढ़ाई के लिए फॉर्म भर सकते हैं। बिजनेसमैन को इन्वेस्टर मिलेगा।

धनु (Sagittarius)
आपके सोचे हुए काम पूरे होंगे। जीवनसाथी के सहयोग से बड़े काम में सफलता मिलेगी। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। पुराने दोस्तों से सुलह होगी।

मकर (Capricorn)
दिन खास रहेगा। विवाह प्रस्ताव आ सकता है। सोशल मीडिया पर महत्वपूर्ण व्यक्ति से बात होगी, जो भविष्य में फायदेमंद रहेगा। घर के कामों में जीवनसाथी की मदद करेंगे।

कुंभ (Aquarius)
सामान्य दिन रहेगा। कंप्यूटर से संबंधित चीजें खरीदना शुभ है। समाज में सम्मान मिलेगा। चुनौतियों का सामना धैर्य से करेंगे। निवेश के लिए शुभ दिन है।

मीन (Pisces)
बेहतरीन दिन है। संचार और इंटरनेट से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है। बिजनेस में कागजी कामों में सावधानी बरतें। कानूनी मामलों में राहत मिलेगी। परिवार के साथ पार्टी कर सकते हैं।