Follow Us:

नाहन: टांका मारते दबोचे 15 ट्रेनी कंडक्टर, निगम ने दिखाया बाहर का रास्ता

समाचार फर्स्ट |

प्रशिक्षण के दौरान ही कुछ ट्रेनी कंडक्टर टांका मारने से गुरेज नहीं कर रहे हैं। निगम द्वारा हाल ही में 15 ऐसे ट्रेनी कंडक्टरों को दबोचा जा चुका है जिन्होंने यात्रियों से पैसे तो लिए लेकिन उन्हें टिकट नहीं दी। इसके बाद निगम द्वारा कार्रवाई करते हुए ऐसे प्रशिक्षु परिचालकों को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। गौरतलब है कि जब से प्रशिक्षण शुरू हुआ है तब से अभी तक निगम ने नाहन में 30 के लगभग ट्रेनी कंडक्टरों को टांका मारते हुए दबोचा है जिन्हें नियमानुसार बाहर किया गया है।

पौने 300 के करीब प्राप्त कर चुके हैं प्रशिक्षण

निगम प्रबंधन से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला नाहन से अभी तक पौने 300 के करीब युवाओं द्वारा परिचालक पद के लिए प्रशिक्षण प्राप्त किया जा चुका है और यह कार्यक्रम अभी भी चल रहा है। इस दौरान कई मामले ऐसे भी सामने आए जब यात्रियों द्वारा ही ट्रेनी कंडक्टरों को टिकट के लिए पैसे नहीं दिए गए थे। वहीं टांका मारते हुए पकड़े जाने के मामले संज्ञान में आने के बाद निगम प्रबंधन को और अधिक सचेत होने की जरूरत है।

वहीं, बस अड्डा प्रभारी नाहन रमेश धीमान ने बताया कि हाल ही में 15 के लगभग प्रशिक्षु परिचालकों को टांका मारते हुए दबोचा गया है जिसके बाद उन्हें हटा दिया गया है।