Follow Us:

5 जनवरी को दौलतपुर में आयोजित होगा 19वां जनमंच कार्यक्रम: जतिन लाल

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जिला कांगड़ा के उपमंडल अधिकारी जतिन लाल ने जानकारी देते हुये बताया है। कि प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी जनमंच योजना के तहत 19वां जनमंच कार्यक्रम जो कि 22 दिसम्बर को होना था। अब उसे हिमाचल प्रदेश सरकार के निर्देशों के अनुसार स्थगित करके 5 जनवरी, 2020 को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला, दौलतपुर में आयोजित किया जाएगा है।

जनमंच कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिए प्री-जनमंच अवधि के दौरान उपमंडल के सभी विभागों के अधिकारी संयुक्त रूप से पंचायत घरों में विभागीय शिविर लगाकर जनता को अपने-अपने विभागों से सम्बन्धित योजनाओं की जानकारी देंगे। 23 दिसम्बर को तकीपुर -धमेड में, 24 दिसम्बर को हार जलाडी -जनयानकड में, 26 दिसम्बर को दौलतपुर -कुल्थी में, 27 दिसम्बर को रानिताल – भंगवार में, 28 दिसम्बर को गाहलियां में, 30 दिसम्बर को रजियाणा खाास में और 31 दिसम्बर को राजल-नंदरूल में विभागीय शिविर आयोजित किये जायेंगे। उन्होंने सभी सम्बन्धित पंचायतों की जनता से अनुरोध किया कि वे अपनी समस्याएं और शिकायतें 31 दिसम्बर से पूर्व अपने-अपने पंचायत सचिवों के पास जमा करवा दे।
                       
तो वही 26 दिसम्बर को उप निदेशक सैनिक कल्याण स्कवाड्रन लीडर मनोज राणा ने जानकारी देते हुये बताया कि 1/1 गोरखा राईफल द्वारा धर्मशाला कैंट में आऊट-रीच कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा। इसमें मैकलोड़गंज, तोतारानी, चांदमारी, वाल्मीकि कॉलोनी में रहने वाले भूतपूर्व सैनिकों, दिव्यांग सैनिकों, वीर नारियों और भूतपूर्व सैनिकों की विधवाओं के लिये यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है।