Follow Us:

प्रदेश में कोरोना से 2 लोगों की मौत, मृतकों का आंकड़ा पहुंचा 32

दीक्षा बैंस, ऊना |

प्रदेश में कोरोना से दो लोगों की मौत होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार हमीरपुर के रहने वाले 68 साल के व्यक्ति की ऊना में मौत हो गई। व्यक्ति का क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में कोरोना टेस्ट करवाया गया जिसकी रिपोर्ट आज कोरोना पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति की मौत पिछले कल ही हो चुकी थी। व्यक्ति ऊना के घालुवाल में अपनी बेटी के पास रहकर गया था।

जानकारी देते हुए ऊना सीएमओ रमन शर्मा ने बताया कि व्यक्ति कुछ बीमारी के चलते क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज के लिए आया था जहां उसकी अन्य जांच के साथ कोविड का टेस्ट भी करवाया गया। आज सुबह आई रिपोर्ट में वह व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया जिसकी पिछले काल उसके घर पंसाई नादौन में मौत हो गई थी। व्यक्ति की कॉन्टैक्ट हिस्ट्री खंगाली जा रही है और अस्पताल में सैनिटाइजेशन की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। बता दें कि कोरोना के चलते ऊना में यह तीसरी मौत है। जिले में लगातर कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है जिसकी चपेट में अब स्वस्थ्य विभाग के कर्मी भी आ रहे हैं। जोकि स्वास्थ्य विभाग के लिए एक चुनौतिपूर्ण स्थिति बनती जा रही है।

वहीं, किन्नौर की 85 वर्षीय महिला की आज आईजीएमसी में कोरोना से मौत हो गई है। बता दें की महिला 14 अगस्त को दिल्ली से लौटी थी जिसके बाद महिला की तबीयत बिगड़ा गई औऱ उसे आईजीएमसी में भर्ती करावाया दिया। लेकिन आज सुबह महिला ने दम तोड़ दिया है।