Follow Us:

हिमाचल के 3 जिला हुए कोरोना मुक्त, प्रदेश में अभी भी 39 मामले एक्टिव

हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से घट रहे हैं। प्रदेश के तीन जिले कुल्लू, लाहौल-स्पीति और मंडी पूरी तरह से कोरोना फ्री हो चुके हैं। जबकि कांगड़ा को छोड़ बाकि के जिलों में भी कोरोना के एक्टिव केस का आंकड़ा सिंगल डिजिट में पहुंच गया है…

पी.चंद |

हिमाचल प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से घट रहे हैं। प्रदेश के तीन जिले कुल्लू, लाहौल-स्पीति और मंडी पूरी तरह से कोरोना फ्री हो चुके हैं। जबकि कांगड़ा को छोड़ बाकि के जिलों में भी कोरोना के एक्टिव केस का आंकड़ा सिंगल डिजिट में पहुंच गया है। वहीं, शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना के 9 नए मामले सामने आए हैं जबकि आज 15 लोग कोरोना को हराने में सफल हुए हैं।

आज आए मामलों में कांगड़ा से 2, शिमला 3, सोलन दो और ऊना से 2 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 285034 हो गया है। इसमें से 39 मामले एक्टिव हैं। प्रदेश में अब तक 280859 लोग कोरोना को हराने में सफल रहे हैं जबकि 4117 लोगों की कोरोना से दुखद मौत हो चुकी है।

बता दें कि शुक्रवार को प्रदेश में कोरोना के 1524 सैंपल जांच के लिए लगाए गए हैं। इसमें से 9 सैंपल पॉजिटिव आए हैं जबकि 1515 सैंपल की रिपोर्ट नेगेटिव रही है।