Follow Us:

ऊना में 3 और बालूगंज में 4 व्यक्ति निकले कोरोना पॉजिटिव

दीक्षा बैंस, बिलासपुर |

प्रदेश में कोरोना के नए मामले भी लगातार आ रहे है। तो वहीं, कुछ कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति ठीक भी हुए है। जिला ऊना से भेजे गए 297 में से 3 नए पॉजिटिव मामले सामने आए है। जबकि एक संक्रमित फॉलोअप में पॉजिटिव पाया गया है। वहीं, 290 नए सैंपल और 2 संक्रमितों के फॉलोअप सैंपल नेगेटिव पाए गए है, एक सैंपल रिजेक्ट है।

पहला पॉजिटिव ऊना उपमंडल के कुठार कलां गांव का 25 साल का युवक है, ये 10 जुलाई को कुवैत से लौटा था और इंस्टिट्यूशनल क्वारंटाइन में रखा गया था। दूसरा पॉजिटिव हरोली उपमंडल के नंगल खुर्द का 26 साल का युवक है, ये भी 10 जुलाई को कुवैत से लौटा था और इंस्टिट्यूशनल क्वारंटाइन में रखा गया था। तीसरा पॉजिटिव हरोली उपमंडल के पंडोगा का निवासी 23 साल का युवक है, ये गुरुग्राम से लौटा था और इसे भी इंस्टिट्यूशनल क्वारंटाइन में रखा गया था।

(पी.चंद.शिमला)—-
शिमला के क्षेत्र बालू गंज बाजार में कोरोना के 4 नए मामले सामने आए हैं। उपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने बताया कि बाजार को पूरी तरह सील कर दिया गया है। बालूगंज बाजार से यातायात की आवाजाही रोक दी गई है। लोगों से आग्रह किया जाता है कि वह यातायात के लिए वैकल्पिक मार्गों का प्रयोग करें।