Follow Us:

तबादलों की जयराम सरकार!, फिर बदल डाले 38 हेड कॉन्स्टेबल

समाचार फर्स्ट |

 प्रदेश की जयराम सरकार में एक बार फिर पुलिस विभाग में फेरबदल हुआ है। पुलिस विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक एक बार फिर 38 एचएचसी के तबादले हुए हैं।

विभाग द्वारा जारी अधिसूचना के मुताबिक हेड कॉन्स्टेबल विनोद कुमार को कुल्लू से मंडी, राजमल को मंडी से थर्ड आईआरबी, केशव कुमार को टीटीआर से सीआईडी, जोगिंद्र लाल को सीआईडी से शिमला, ताराचंद को मंडी से सीआईडी और संदीप कुमार को पांचवी आईआरबी से सीआईडी ट्रांसफर किया गया है।

वहीं, हेड कॉन्स्टेबल आदित्य राम को सीआईडी से फर्स्ट बटालियन जुन्गा, लाल चंद को किन्नौर से सीआईडी, उमेश्वर सिंह को सीआईडी से फर्स्ट बटालियन जुन्गा, सोहन लाल को सीआईडी से किन्नौर और कुसुम लता, गीता देवी, देव कला और हेड कॉन्स्टेबल सुषमा को सीआईडी से शिमला ट्रांसफर किया गया है।

कॉन्स्टेबल चेतराम को मंडी से सीआईडी, रीना कुमारी, पूनम चौहान व चमन प्रभा को पांचवी आईआरबी से थर्ड आईआरबी, राजेश, मनोज कुमार नेपटा और ज्ञान सिंह को सीआईडी से सिरमौर और सुनील कुमार को शिमला से सीआईडी ट्रांसफर किया है।

एचएचसी एस राम को मंडी से सीआईडी, ओम सिंह को सीआईडी से सोलन, सुभाष चंद को सीआईडी से शिमला, धन सिंह को मंडी से सीआईडी, दुर्गा सिंह को थर्ड आईआरबी से सीआईडी नीलम को सीआईडी से टीटीआर, केदार सिंह, सुरेश कुमार, मोहन सिंह और मान सिंह को सीआईडी से किन्नौर, अजीत कुमार को सीआईडी से फर्स्ट बटालियन जुन्गा और एचएचसी भूपिंद्र सिंह को सीआईडी से शिमला बदला गया है।