Follow Us:

ऊना में 2 माह की बच्ची सहित 4 कोरोना पॉजिटिव

दीक्षा बैंस, बिलासपुर |

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। ऊना से भेजे गए नए 298 सैंपल में से 4 नए पॉजिटिव मामले पाए गए हैं। इन्हीं में से 5 फॉलोअप सैंपल में से 4 पॉजिटिव जबकि 1 नेगेटिव पाए गया हैं। पहली और दूसरी पॉजिटिव हरोली के बाथू की 28 वर्षीय महिला और उसकी 2 माह की बेटी है। ये महाराष्ट्र के पुणे से लौटी थी और होम क्वारंटाइन में थीं।

वहीं, तीसरी पॉजिटिव भी इसी परिवार की 27 साल की युवती है। इसे इंस्टिट्यूशनल क्वारंटाइन में रखा गया है। चौथा पॉजिटिव बिहार से लौटा 26 वर्षीय प्रवासी युवक है। इसे इंस्टिट्यूशनल क्वारंटाइन में रखा गया है। जिला में अभी तक कुल 162 संक्रमित सामने आ चुके हैं, जिनमें से 121 लोग रिकवर कर चुके हैं, जबकि 41 एक्टिव केस हैं। जबकि 10 माइग्रेटेड इन मरीज भी ऊना में आये हैं, जिनमें से 5 लोग रिकवर कर चुके हैं, जबकि पांच अभी एक्टिव केस हैं।

बीते कल प्रदेश में कुल 64 नए मामले आए, जबकि 29 संक्रमितों ने कोरोना को मात दी है। प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 1522 पहुंच गई है। रविवार को कोरोना की जांच के लिए 2171 सैंपल लिए गए। इनमें से 1988 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। सोलन और सिरमौर के अलावा कांगड़ा से पांच, ऊना से चार, हमीरपुर से दो और मंडी से एक मामला सामने आया। कोरोना को मात देने वाले  29 लोगों में सोलन से 17, कांगड़ा से पांच, मंडी, हमीरपुर से तीन-तीन और ऊना से एक शामिल है।